Narendra Modi

12784/20 RO NO

CG: भीषण सड़क हादसा, आमने-सामने 2 बाइकों की टक्कर, तीन की दर्दनाक मौत

0
174

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक भयंकर सड़क हादसा हुआ है। यहां दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर होने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

बाइक की हालत को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भीषण हुआ होगा। घटना की सूचना मिलने के बाद से परिवार में मातम का माहौल छा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुबह पांच बजे हुआ हादसा
हादसा 22 मई की सुबह नगरी थाना क्षेत्र के ग्राम घोटगांव के गोठान के पास हुई। नगरी पुलिस ने बताया कि दोनों बाइक तेज रफ्तार में आ रहे थे, तभी दोनों की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। बाइक पर सवार ग्राम सेमरा निवासी भीषम नेताम और रेखराज मरकाम किसी काम से धमतरी जा रहे थे। वहीं, अन्य बाइक पर सवार मुकुंदपुर निवासी कौशल सोनवानी विपरीत दिशा से आ रहे थे।

दोनों बाइक में हुई भिड़ंत
धमतरी-सिहावा मार्ग पर घोटगांव गोठान के पास दोनों बाइक की जोरदार टक्कर हुई। दुर्घटना में दोनों बाइक में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक की सिविल अस्पताल लाने से पहले ही रास्ते में मौत हो गई।

इस सड़क दुर्घटना में एक साथ तीन लोगों की मौत से पूरे इलाके में मातम छा गया है। वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पोस्टमार्टम के लिए तीनों ही शवों को सिविल अस्पताल लाया गया है। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।