विकास उपाध्याय की आज शादी की सालगिरह, पत्नी के लिए लिखा प्यारा मैसेज

0
128

रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के विधायक विकास उपाध्याय आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। विकास उपाध्याय की पत्नी संजना उपाध्याय भी सोशल मीडिया और राजनीतिक कार्यक्रमों में सक्रिय रहती हैं।

सालगिरह के इस मौके पर प्रदेश भर से नेताओं ने विकास उपाध्याय को बधाइयां भेजी । सोशल मीडिया पर पत्नी के लिए उपाध्याय ने एक प्यारा मैसेज भी लिखा।

विकास उपाध्याय ने लिखा कि- हमारी जोड़ी की रौनक सलामत रहे, हमारा घर खुशियों से आबाद रहे, ना आए जिंदगी में कोई गम, मुबारक हो आपको शादी की सालगिरह !

विकास उपाध्याय समर्थकों ने सुबह से ही उनके निवास पहुंचकर शादी की सालगिरह की बधाई दी । खास बात यह है कि उपाध्याय की पत्नी संजना भी राजनीतिक कार्यक्रमों में सक्रिय रहती हैं । पिछले साल रायपुर में निकली कावड़ यात्रा के दौरान उन्होंने कावड़ियों का स्वागत किया। इस दौरान भाजपा के नेता राजेश मूणम कावड़ यात्रा से गुजर रहे थे मंच से नीचे उतर कर संजना उपाध्याय ने राजेश मूणमत का स्वागत किया जबकि राजेश मूणत और विकास उपाध्याय बड़े राजनीतिक प्रतिद्वंदी माने जाते हैं।

संजना पूरी तरह से विकास उपाध्याय के चुनावी कार्यक्रमों में भी सक्रिय रहीं, अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर महिलाओं से मिलती रही। वर्तमान में भी कई सामाजिक अभियान चलाकर संजना रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्रों में महिलाओं और बच्चियों के संवर्धन संवर्धन से जुड़े कार्यक्रम में शामिल होती रहती हैं।