CG के युवाओं ने भेजा PM मोदी को पाेस्ट कार्ड, इन सवालों का मांगा है जवाब

0
190

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस ने आज पूरे प्रदेश में जय भारत सत्याग्रह आंदोलन की शुरुआत किया है। इस आंदोलन के तहत राजधानी रायपुर में पोस्टकार्ड अभियान चलाया गया। इस पोस्टकार्ड अभियान के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को युवा कांग्रेस ने एक लाख से अधिक पोस्ट कार्ड भेजेंगे। इस पोस्टकार्ड में तीन सवाल पुछा जाएगा। युवा कांग्रेस शहर के जिला अध्यक्ष विनोद कश्यप के निर्देश में आज एवरग्रीन चौक रायपुर में इस अभियान की शुरुआत करेंगे। इस अभियान में पूरे शास्त्री बाजार में घूम-घूम कर युवाओं से पोस्टकार्ड भराया गया जो पोस्ट कार्ड आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजे जाएंगे।

शहर जिला अध्यक्ष विनोद कश्यप ने बताया कि आज पूरे छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिलों में पोस्टकार्ड अभियान चलाया गया। वहीं प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के निर्देशानुसार युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज रायपुर के शास्त्री बाजार में पोस्टकार्ड अभियान चलाया। आज सैकड़ों की तादाद में शास्त्री बाजार में युवाओं को पोस्टकार्ड दिया गया और उनसे यह मांग की गई कि तीन सवालों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछें। आम युवाओं ने भी इस पोस्टकार्ड अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। पोस्टकार्ड भरकर दिया, जो हम आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नई दिल्ली निवास भेजेंगे।

 

पोस्टकार्ड में पूछे जाने वाले तीन महत्वपूर्ण सवाल

1. अडानी ने अब तक बीजेपी को कितने करोड़ का फंड दिया है?

2. आपके आधिकारिक विदेश दौरे के बाद अडानी को कितने ठेके मिले?

3. कृपया हमें भी वह सूत्र बताएं जिनकी बदौलत आपका प्रिय मित्र दुनिया में 609 स्थान से 8 वर्षों में दूसरे सबसे धनी व्यक्ति बना?