केन विलियम्सन के बाद एक और खिलाड़ी फील्डिंग के दौरान चोटिल, मुंबई के खिलाफ RCB का गेंदबाज हुआ जख्मी

0
132

आईपीएल के 16वें सीजन में गुजरात टाइटंस के केन विलियम्सन के बाद एक और खिलाड़ी मैदान पर फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टोप्ली मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में बुरी तरह घायल हो गए। इस कारण उन्हें तुरंत ही मैच से बाहर जाना पड़ा। वह फिर मैदान पर वापस नहीं लौट पाए।

मैच में आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। आठवें ओवर की तीसरी गेंद पर रीस टोप्ली चोटिल हो गए। कर्ण शर्मा की गेंद पर तिलक वर्मा ने फाइन लेग की ओर शॉट खेला। रीस टोप्ली ने दो रन बचाने के लिए डाइव लगाया। वह कंधे के बल गिरे और फिर मैदान पर कराहने लगे। आरसीबी के फिजियो तुरंत ही मैदान पर आए। उन्होंने टोप्ली को देखा और फिर साथ लेकर गए।

इयान बिशप ने टोप्ली की चोट पर दी जानकारी
मैच में कमेंट्री करते हुए वेस्टइंडीज के दिग्गज इयान बिशप ने रीस टोप्ली की चोट पर अपडेट दिया। उन्होंने कहा कि टोप्ली के कंधे का कुछ हिस्सा अपनी जगह से हिल गया। उसे फिर से ठीक कर दिया गया है। हालांकि, वह मैच में आगे हिस्सा नहीं ले पाएंगे। रीस टोप्ली के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने दो ओवर में 14 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टोप्ली ने ऑस्ट्रेलिया के कैमरून ग्रीन को क्लीन बोल्ड किया। ग्रीन को मुंबई ने 17.50 करोड़ में खरीदा था। वह अपने पहले आईपीएल मैच में चार गेंद पर पांच रन ही बना सके।

विलियम्सन हो चुके हैं बाहर
विलियम्सन टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में ही घुटने में गंभीर चोट लगी थी। वह मैदान पर ही काफी दर्द में दिखे थे और स्टाफ उन्हें उठाकर मैदान से बाहर ले गए थे। गुजरात टाइटंस ने उनके टूर्नामेंट से बाहर होने की पुष्टि की है। हालांकि, अब तक रिप्लेसमेंट का एलान नहीं किया गया है।