CG: शराब के नशे में 3 महीने की बच्ची के सीने पर बैठ गया दरिंदा, मां रोती रही इधर थम गई मासूम की सांस

0
175

अंबिकापुर. होली में शराब के नशे में एक नशेड़ी ने तीन महीने की मासूम बच्ची की जान ले ली. यह दिलदहला देने वाली घटना सरगुजा जिले के सीतापुर गांव के गिरहुलडील की है. दरअसल मृत बच्ची की मां राजकुमारी ने होली के दिन मासूम को दूध पिलाकर खाट में सुलाया हुआ था. तभी गांव का ही एक व्यक्ति जंगलू नागवंशी राजकुमारी के घर शराब पीकर होली खेलने आ गया. वह खाट में सोई 3 माह की लोली के ऊपर जा बैठा. मासूम बच्ची नशेड़ी का वजन सह नहीं पाई और दम घुटने से उसकी मौत हो गई.

मृतक बच्ची की मां राजकुमारी ने सीतापुर थाने में जंगलू नागवंशी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. राजकुमारी का कहना है कि जंगलू जब उसके घर होली खेलने आया तब वह खाट पर बैठने ही जा रहा था. राजकुमारी ने उसे यह बोलकर मना किया कि वहां उसकी बच्ची सोई है वहां मत बैठो. मां की बात को अनसुना करके जंगलू जानबूझकर उछल कर बच्ची के सीने पर बैठ गया. मां ने पुलिस को बताया कि कई बार चिल्लाने के बाद भी जंगलू वहां से नहीं उठा. तब उसने पास में पड़े डंडे को उठाया तब जाकर आरोपी नशेड़ी वहां से भागा.

मां राजकुमारी ने बताया कि जंगलू नागवंशी ने हत्या की नियत से ही उसके घर पहुंचा था. जानबूझकर खाट में सोई बच्ची के सीने में बैठ गया. घटना के बाद राजकुमारी ने इसकी जानकारी अपने पति आसपास के लोगों और ससुर को दी. जिसके बाद सीतापुर थाने में आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है.