छत्तीसगढ़ : दो गुटों के बीच हुई मारपीट और चाकूबाजी, 2 की मौत,15 आरोपी गिरफ्तार

0
200

भिलाई। छत्‍तीसगढ़ में चाकूबाजी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। चाकूबाजी की एक और घटना भिलाई शहर से सामने आयी है। यहां दो गुटों के बीच चाकूबाजी की घटना में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, यह मामला भिलाई-3 के हथखोज की घटना है। मिली जानकारी के अनुसार यहां दो गुटों के बीच जमकर मारपीट और चाकूबाजी हुई। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में 15 आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

दुर्ग पुलिस ने बताया कि अवैध कबाड़ उद्योग पर लगातार कार्रवाई एवं लगाम लगाने के फलस्वरूप इन अवैध कबाड़ियों को चोरी का कबाड़ बेचने वाले तत्वों में हताशा व प्रतिस्पर्धा के कारण रविवार रात करीब 11.30 बजे पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के हथखोज इंडस्ट्रियल इलाके में इसी अवैध कबाड़ चोरी करने वाले दो गुटों में लड़ाई हुई।

कुछ देर बाद यह लड़ाई आपस में खूनी संघर्ष का रूप ले लिया जिसके करण दो युवक मनोज चौधरी और सूरज चौधरी की धारदार हथियार व चाकू से दूसरे गुट के द्वारा हत्या कर दी गई। घटना के बाद मौके से आरोपि फरार हो गये। पुरानी भिलाई थाने की पुलिस तत्काल घटनास्थल पहुंचकर प्राथमिक कार्रवाई कर आरोपियो की पतासाजी में जुट गई। कुछ ही घंटों में मामले का पटाक्षेप करते हुए पंद्रह आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है।