RO NO.....12737/20

अमित शाह के आते ही बड़ी प्लानिंग की भाजपा विधायकों ने, कांग्रेस सरकार के खिलाफ उठाने जा रहे ये बड़ा कदम

0
104

रायपुर। अमित शाह छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। इसे लेकर भाजपा विधायकों ने बड़ी प्लानिंग कर रखी है। कांग्रेस सरकार के खिलाफ सभी बड़े भाजपा नेता एक बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं। इस खुलासा खुद इन नेताओं ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया। रायुपर के एकात्म परिसर में छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता तथा राज्य के पूर्व मंत्री विधायक अजय चंद्राकर और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विधायक शिवरतन शर्मा ने आयोजित पत्र वार्ता में बड़ी बात कही।

RO NO.....12737/20

गृहमंत्री अमित शाह से छत्तीसगढ़ बीजेपी के नेता सेंट्रल फंड की CBI जांच कराने की मांग करने वाले हैं। साथ ही सरकार को बर्खास्त करने की मांग भाजपा के नेता करेंगे। आज से दो दिनों तक केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह रायपुर में रहेंगे और इसके बाद 7 जुलाई को पीएम नरेन्द्र मोदी का दौरा होगा। जिसे लेकर सूबे में सियासी माहौल गरमाया हुआ है।

बीते दिनों कांग्रेस ने पूर्ववर्ती रमन सरकार पर 1 लाख करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया था। जिसके जवाब में बुधवार को पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर और बीजेपी विधायक शिवरतन शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर राज्य सरकार पर केन्द्र के फंड का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया है।

भाजपा नेताओं ने कहा कांग्रेस सरकार में कई तरह की गड़बड़ियां हैं। एक दिन पहले कांग्रेस नेताओं ने भाजपा सरकार के समय के भ्रष्टाचार की लिस्ट जारी की चंद्राकर ने कहा- सत्ताधारी दल कभी पहले की सरकार के घोटालों की लिस्ट जारी नहीं करते बल्कि यदि कोई घोटाले हुए हैं तो उनकी जांच कराते हैं। कांग्रेस घोटालों की लिस्ट जारी कर रही है और उसकी सरकार देश की ऐसी पहली सरकार है जिसने अपना ही खजाना लूटा है। यदि भाजपा के शासनकाल में कोई घोटाले हुए तो जब 2003 में भाजपा की पहली सरकार बनी थी, उसके कुछ समय बाद से 2014 तक कांग्रेस के मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री थे तब यह कांग्रेसी क्या ताली बजा रहे थे?