RO NO.....12737/20

लखनऊ की हार के बाद केएल राहुल ने दिया अटपटा बयान, फैन्स हुए हैरान

0
97

लखनऊ. गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीती हुई बाजी गंवाने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा कि क्रिकेट में ऐसी चीजें होती रहती है. जीत के लिए 136 रन का पीछा करते हुए लखनऊ को अंतिम 36 गेंदों पर 35 रन की दरकार थी और क्रीज पर राहुल की मौजूदगी के बाद भी टीम इसे हासिल करने में नाकाम रही. गुजरात के गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी करके उसके बल्लेबाजों को खुलकर नहीं खेलने दिया. राहुल ने 33 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था लेकिन इसके बाद 28 गेंद में उन्होंने 18 रन बनाए, जिससे टीम को आखिरी ओवर में 12 रन चाहिए थे. मोहित शर्मा के इस ओवर में लखनऊ ने राहुल सहित चार विकेट गंवाए, जिसमें दो बल्लेबाज रन आउट हुए.

RO NO.....12737/20

केएल राहुल ने मैच के बाद अवॉर्ड में कहा, ”मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ, लेकिन ऐसा हुआ है. मैं नहीं कह सकता कि कहां गलती हुई, लेकिन हमने आज दो अंक गंवाए, यह क्रिकेट है.” उन्होंने कहा, ”हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत की, लेकिन ऐसी चीजें होती हैं, हमें इसकी जिम्मेदारी लेनी होगी.” राहुल ने हालांकि माना कि बल्लेबाजों को कुछ और मौके लेने चाहिए थे क्योंकि उनके विकेट बचे हुए थे.

कप्तान ने कहा, ”हम खेल में बहुत आगे थे और मैं वास्तव में मैच को आखिरी ओवर तक नहीं ले जाना चाहता था. मैं अभी भी अपने शॉट्स खेलना चाहता था, लेकिन उनके गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की.” गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि इस तरह की जीत से टीम का आत्मविश्वास बढ़ेगा.

उन्होंने कहा, ”लगातार दो मैच हारने के बाद ऐसा लगता है जैसे भगवान हमसे कह रहे हैं कि मैं हमेशा आपको निराश नहीं करूंगा, आपको खुश होने के मौके भी दूंगा.” उन्होंने कहा, ”उनके विकेट गिरने के बाद माहौल बदल गया. हमारी टीम के पास अद्भुत आत्मविश्वास था. इस तरह के टूर्नामेंट में, एक हार आपको तोड़ सकती है, लेकिन ऐसी जीत से हौसला बढ़ाता है.”