Narendra Modi

12784/20 RO NO

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘ MS Dhoni:The Untold Story’ थिएटरों में फिर हो रही रिलीज, अगले वीक रहें तैयार

0
172

सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स एक बार फिर उनकी फिल्म को सिनेमाघरों में देख सकेंगे। सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स के लिए यह मौका किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित महेन्द्र सिंह धोनी की बायॉपिक फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’को लोगों ने काफी पसंद किया था। साल 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने महेन्द्र सिंह धोनी की भूमिका निभाई और अपने इस रोल से वह हर दर्शक के दिलों में जैसे हमेशा के लिए बस गए।

अब अच्छी खबर ये है कि सुशांत सिंह राजपूत की ‘ MS Dhoni:The Untold Story’ थिएटरों में फिर से एक्सक्लूसिव रिलीज हो रही है। ये फिल्म एक नहीं बल्कि कई भाषाओं में रिलीज हो रही है। जी हां, सुशांत की ये फिल्म अगले सप्ताह 12 मई को सिनेमाघरों में एक बार फिर से दस्तक देने के लिए तैयार है। यह फिल्म हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हो रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म को री-रिलीज करने का उद्देश्य
सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही थी। इंडियन क्रिकेट कैप्टन पर बनी ‘MS Dhoni: The Untold Story’ को दुनिया भर में रह रहे इंडियन्स फैन्स से भरपूर प्यार मिला। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को री-रिलीज करने का उद्देश्य बड़े पर्दे पर क्रिकेटर के मैजिकल मोमेंट्स को फिर से इंजॉय करना है।

जब सुशांत पर भड़क उठे थे महेन्द्र सिंह धोनी
धोनी पहले बता चुके हैं कि फिल्म की तैयारी के दौरान कैसे वह सुशांत पर भड़के थे। उन्होंने कहा था, ‘सुशांत अक्सर एक ही सवाल बार-बार पूछा करते थे और अगर मैं एक जवाब बार-बार देता था तो उन्हें लगता था कि मैं सही बोल रहा हूं और फिर वो अगला सवाल पूछा करते थे।’ उन्होंने ये भी कहा था कि शुरुआत में उन्हें खुद के बारे में बातें करने में थोड़ा अजीब भी लगता था क्योंकि 15 मिनट के बाद आप अपने बारे में बोलते-बोलते बोर हो जाते हैं। उन्होंने कहा था कि वह बोर हो जाते तो कहते थे कि मुझे ब्रेक चाहिए, मैं जा रहा हूं।

कियारा आडवाणी और दिशा पाटनी जैसी एक्ट्रेसेस
इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ कियारा आडवाणी और दिशा पाटनी के अलावा अनुपम खेर और भूमिका चावला भी हैं। इस फिल्म में अनुपम खेर सुशांत सिंह राजपूत के पिता की भूमिका में हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बड़ी हिट फिल्म
धोनी की ये बायॉपिक सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बड़ी हिट फिल्म साबित हुई है। याद दिला दें कि 14 जून 2020 को सुशांत बांद्रा, मुंबई में अपने फ्लैट के कमरे में मृत पाए गए। शुरुआत में इस आत्महत्या बताया गया, लेकिन तुरंत ही शक की सूई हत्या की तरफ घूमी। धीरे-धीरे सुशांत के केस के दौरान पड़ताल ने नारकोटिक्स से लेकर ईडी के हाथ तक पहुंचा। फिलहाल मामले की जांच सीबीआई के हाथ में है और अब तक इसे लेकर कुछ भी साफ-साफ नहीं कहा जा सका है।