RO NO.....12737/20

पूरी कांग्रेस राजीव भवन पहुंची मगर नहीं पहुंचे टीएस सिंहदेव, नई प्रभारी कुमारी शैलजा की बैठक में नहीं हुए शामिल

0
216

रायपुर । प्रदेश की राजधानी रायपुर के कांग्रेस कार्यालय में सोमवार को अहम बैठक हुई। कांग्रेस की ये बैठक लेने पहली बार नई प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा पहुंची। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंत्री कवासी लखमा समेत अन्य मंत्री और विधायक पहुंचे।

RO NO.....12737/20

मगर इस बैठक में एक शख्सियत नहीं पहुंची, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव। सूत्रांे से मिली जानकारी के मुताबिक सिंहदेव भोपाल दौरे की वजह से इस बैठक मंे नहीं आए। मगर उनकी गैर हाजिरी को लेकर कई तरह की चर्चाएं होती रहीं। हाल ही में सिंहदेव ने अपने सियासी भविष्य पर विचार करने की बात कही थी।

दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ में इस चुनावी साल के बीच कांग्रेस हाथ से हाथ जोड़ यात्रा शुरू करने जा रही है। यह यात्रा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जैसी ही होगी । इस दौरान प्रदेश के तमाम कांग्रेस नेता,मंत्री, विधायक अलग-अलग इलाकों में जाकर जनसंपर्क करेंगे।
प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा बैठक में इस यात्रा को लेकर निर्देश दिए हैं। आगामी चुनावी रणनीति पर भी चर्चा हुई। फरवरी के महीने में कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन भी रायपुर में होना है इसको लेकर भी बातचीत बैठक में की गई।