Narendra Modi

12784/20 RO NO

ये एक्ट्रेस नहीं मना सकेगी हनीमून, शादी के दो दिन बाद ही पति से दूरी बना लेंगी

0
211

मुंबई। साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शाही शादी (Hanshika Motwani Wedding) को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल में एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया (Sohael Khaturiya) से 4 दिसंबर को शादी रचा ली है. एक्ट्रेस ने राजस्थान के जयपुर में 450 साल पुराने मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में सभी वेडिंग फंक्शन किए. इस बीच हंसिका के हनीमून को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

सोहेल से शादी के बाद बना लेंगी दूरी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंसिका मोटवानी ने अपनी ड्रीमी वेडिंग के लिए काम से एक लंबा ब्रेक लिया है. एक्ट्रेस अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती हैं. डेस्टिनेशनल वेडिंग के बाद कपल के पास अपने हैप्पी हनीमून को लेकर भी स्पेशल प्लान हैं. पर अब खबर है कि हंसिका, सोहेल के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद वह सीधे शूटिंग मोड में आ जाएंगी.

शादी के दिन बाद ही करेंगी ये काम

रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस शादी के दो दिन बाद ही पति से दूरी बना लेंगी. हालांकि दोनों ने हनीमून के लिए प्लान बनाए हैं लेकिन रवाना होने से पहले अपनी हंसिका कुछ काम पूरा करना चाहती हैं. एक्ट्रेस 6 दिसंबर को ही काम पर वापस लौट जाएंगी. एक ब्रांड शूट के लिए हंसिका शादी के दो दिन बाद शूटिंग में बिजी होने वाली हैं.”

पेडिंग काम निपटाकर हनीमून पर जाएंगी हंसिका 
हालांकि, न्यूली वेड हंसिका और सोहेल ने अपने हनीमून (Hanshika-Sohael Honeymoon) के लिए एक बेहद रोमांटिक जगह चुकी है. कपल ने इसकी बुकिंग भी कर ली है और दोनों दिसंबर के आखिर में यहां जाएंगे. ऐसे में हंसिका की छुट्टी के लिए ब्रेक महीने के आखिर से शुरू होने वाला है तो एक्ट्रेस शादी के बाद बचा हुआ काम निपटाकर ही हनीमून के लिए निकलेंगी. खबर है कि, कपल हनीमून पर साथ मिलकर नए साल 2023 की शुरुआत करेंगे.