RO NO.....12737/20

बिलासपुर में कार की टक्कर से पांच फीट उछली किशोरी, मौके पर ही मौत

0
150

बिलासपुर। सीपत क्षेत्र के ग्राम गुड़ी में राशन लेकर लौट रही किशोरी को कार के चालक ने टक्कर मार दी। तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से किशोरी पांच फीट उपर उछली। हादसे में किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई। किशोरी के साथ चल रही उसकी सहेली को मामूली चोटे आई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं, आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज लेकर दुर्घटना कारित वाहन की तलाश की जा रही है।

RO NO.....12737/20

सीपत क्षेत्र के गुड़ी में रहने वाली सिमरन सूर्यवंशी(14) गुरुवार की सुबह राशन लेने के लिए गई थी। राशन लेने के बाद वह अपनी सहेली के साथ घर लौट रही थी। वह अपने घर के पास ही पहुंची थी। इसी दौरान बलौदा की ओर से आ रहे कार के चालक ने सिमरन और उसकी सहेली को टक्कर मार दी। तेज रफ्तार कार की टक्कर से सिमरन सड़क से पांच फीट उपर उछल गई।

वहीं, उसकी सहेली को मामूली चोटे आई है। हादसे के बाद कार का चालक तेजी से वाहन चलाते हुए बिलासपुर की ओर भाग निकला। इधर सिमरन की मौके पर ही मौत हो गई। किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। सड़क दुर्घटना में मृत सिमरन के स्वजन और गांव वालों ने मुआवजे की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया।

रफ्तार पर नहीं है नियंत्रण, आए दिन होते हैं हादसे

सीपत रोड में आए दिन हादसे होते रहते हैं। मटियारी से लेकर बलौदा के बीच भारी वाहनों के कारण आए दिन हादसे की आशंका बनी रहती है। रफ्तार को नियंत्रत करने स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की है। अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं देते। इसके कारण भी ग्रामीणों में आक्रोश है। गांव वालों ने अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर स्पीड ब्रेकर बनाने की भी मांग की है।