Narendra Modi

12822/ 18 RO NO

रेबिका हत्याकांड: मर्डर के बाद छील दी गई थी रेबिका की चमड़ी, फिर किए 40 से अधिक टुकड़े!

0
254

साहिबगंज. रेबिका हत्याकांड को कितनी क्रूरता से अंजाम दिया गया इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पोस्टमार्टम के लिए 28 टुकड़े भेजे गए थे. इतना ही नहीं शरीर के अंगों के टुकड़े भी छीले हुए पाए गए थे. बता दें कि रेबिका पहाड़िन के शव के टुकड़ों का फूलो-झानो मेडिकल कॉलेज और साहिबगंज अस्पताल के डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया है. बताया जा रहा है कि रेबिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आज आ सकती है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पोस्टमार्टम के लिए रेबिका के शरीर के 28 टुकड़े पुलिस लेकर पहुंची थी. जानकारी के अनुसार, शरीर के जो अंग पोस्टमार्टम के लिए लाए गए थे उनमें ज्यादातर अंग के ऊपर चमड़ी नहीं थी. इससे यह पता चलता है कि हत्या के बाद शरीर के चमड़ी छील दी गई थी और फिर उसके बाद कटर से 6-8 घंटे में शरीर के अंग को टुकड़े टुकड़े किए गए हों.

इस बीच जानकारी के मुताबिक, रेबिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आज आ सकती है. ऐसे में कहा जा रहा है कि जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी तभी सही स्थिति पता चल पाएगी कि आखिर किस तरह बेरहमी से रेबिका की हत्या की गई थी.

इस बीच रेबिका हत्याकांड धीरे-धीरे राजनीतिक रंग भी पकड़ चुका है. बुधवार को 21 सदस्यीय प्रदेश भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा रांची का एक शिष्टमंडल बोरियो पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिलाऔ और परिवार को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया.