RO NO.....12737/20

कल रायपुर आ रहे हैं अमित शाह, करेंगे मोदी @20 किताब पर चर्चा

0
202

रायपुर। भाजपा नेता पूर्व IAS ओपी चौधरी ने शनिवार को रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस ली। उन्होंने जानकारी दी कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को छत्तीसगढ़ पहुचेंगे। शाह पीएम मोदी पर केंद्रीत किताब मोदी@20 पुस्तक पर आयोजित सेमीनार में बतौर मुख्य वक्ता पहुंच रहे हैं।

RO NO.....12737/20

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इस किताब को कांग्रेस और सभी दलों के नेताओं को पढ़ना चाहिए। युवाओं को पढ़ना चाहिए। इस किताब में नरेंद्री मोदी के सीएम और फिर पीएम रहते पूरे हुए 20 सालों के सफर में उनके द्वारा किए गए बदलाव के बारे में लिखा गया है। हर क्षेत्र के एक्सपर्ट ने अपने शब्दों में बातें लिखी हैं, स्वर कोकिला लता मंगेश्कर, खिलाड़ी पीवी संधू ने भी आर्टिकल लिखे हैं।

ओपी चौधरी ने आगे कहा कि इस पुस्तक में आर्थिक सुधार, भारत को एजुकेशन हब बनाने के लिए, टेक्नोलॉजी को बढ़ावा देने की जानकारिय़ां दी गई है, जिसमें अनेक विशेषज्ञों द्वारा आर्टिकल भी लिखे गए हैं. उन सभी आर्टिकल को मर्ज करके मोदी @20 पुस्तक लिखी गई है. ओपी चौधरी ने बताया कि पुस्तक में 21 चैप्टर है. इस पुस्तक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 साल के राजनीति कार्यकाल का उल्लेख किया गया है. ओपी चौधरी ने जानकारी बताया कि इस पुस्तक में एक आर्टिकल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी लिखी है, क्योंकि प्रधानमंत्री के राजनीतिक कार्यकाल को उन्होंने काफी करीब से देखा है. ओपी चौधरी ने कहा कि सभी कांग्रेस के नेताओं को भी यह किताब पढ़नी चाहिए, क्योंकि प्रधानमंत्री पूरे देश के होते हैं. सभी को यह किताब पढ़नी चाहिए. राजधानी रायपुर के दीनदयाल ऑडीटोरियम में कल पुस्तक का विमोचन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here