राजनीति में आना चाहती हैं कंगना रनौत, मौका मिला तो हिमाचल प्रदेश की इस सीट से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

0
183

मुंबई : बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस और अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत आने वाले दिनों में चुनाव लड़ सकती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा कि वो 2024 के लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनाव लड़ना चाहती हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगर पब्लिक चाहती है और उन्हें भारतीय जानता पार्टी (बीजेपी) टिकट देती है तो वह चुनाव लड़ने को तैयार हैं. एक कार्यक्रम के दौरान कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और उन्हें ‘महान व्यक्ति’ कहा. कंगना ने कहा कि यह दुख की बात है कि पीएम मोदी और राहुल गांधी दोनों प्रतिस्पर्धी हैं.

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आगे कहा, ‘मोदी जी के लिए दुख की बात है कि उन्हें राहुल गांधी का सामना करना पड़ रहा है. राहुल गांधी के लिए यह दुख की बात है कि वह मोदी का सामना कर रहे हैं. लेकिन मोदी जी जानते हैं कि उनका कोई विरोधी नहीं है, वो खुद को पुश करते हैं. वहीं राहुल अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं.’ हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि हिमाचल आम आदमी पार्टी (आप) के झूठे वादों में नहीं फंसेगा.

कंगना ने कहा, ‘हिमाचल में लोगों के पास अपनी सौर ऊर्जा है, वे अपनी सब्जियां खुद उगाते हैं. हिमाचल में आप को मुफ्त घोषणाओं से कोई फायदा नहीं होने वाला है. हिमाचल के लोगों को मुफ्त में कुछ नहीं चाहिए.’ कंगना चाहती हैं कि राजनीति में और लोग बी आगए आएं. उन्होंने एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए कहा कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म खत्म नहीं हो सकता, लेकिन दर्शक अब जागरूक हो गए हैं.