दिल्ली हाई कोर्ट में वकील है नोएडा की ‘गालीबाज’ महिला, गेट खोलने में देरी होने पर गार्ड से की थी अभद्रता

0
223

दिल्ली: नोएडा की ‘गालीबाज’  महिला पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. नोएडा की ‘गालीबाज’ महिला का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद नोएडा की पुलिस एक्शन मोड में आ गई है. पुलिस ने ‘गालीबाज’ महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. महिला को दो हफ्त की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. महिला नोएडा के जिस सोसायटी में रहती है, उसके RWA ने उसे फ्लैट खाली करने के लिए कहा है.

क्या है पूरा मामला? 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूरी घटना 20 अगस्त की है. नोएडा के सेक्टर 128 में जेपी विश टाउन सोसायटी में रहने वाली भव्या रॉय ( Bhaavya Roy) शाम करीब पांच से छह बजे के बीच अपनी होंडा सिटी कार से सोसायटी से बाहर निकल रहीं थीं. इस दौरान गार्ड गार्ड गाड़ी का नंबर नोट कर रहा था. इससे गेट खोलने में कुछ मिनट की देरी हुई तो भव्या भड़क गईं. आरोप है कि शीशा नीचे करके वह गार्ड को गाली देने लगीं. गार्ड ने जब इसका विरोध किया तो भव्या और भड़क गईं और कार से नीचे उतरकर गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगीं.

मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया. उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. जोकि रविवार को तेजी से वायरल होने लगा. दो मिनट पांच सेकेंड के इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट कर लोग महिला पर कार्रवाई करने के लिए नोएडा पुलिस से मांग करने लगे. जिसके बाद नोएडा पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

कौन है नोएडा की गालीबाज महिला? 
जानकारी के मुताबिक, नोएडा की सोसायटी में गार्ड से गाली-गलौज करने वाली भव्या रॉय (Lawyer Bhaavya Roy) पेशे से वकील है.वह दक्षिणी दिल्ली के साकेत कोर्ट में वकालत करती है. पुलिस को महिला ने बताया कि 2016 में उसकी शादी हो चुकी है.उसके पति का नाम कौस्तुभ चौधरी है. भव्या ने अपना मूल निवास दिल्ली के महरौली को बताया है. भव्या ने जेपी विशटाउन में तीन महीने पहले ही 901 नंबर का फ्लैट किराए पर लिया था. वहीं, इस मामले के बाद RWA ने उसे फ्लैट खाली करने के लिए कह दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here