RO NO.....12737/20

छत्तीसगढ़ में `श्रद्धा` जैसा मर्डर, पानी की टंकी में मिली लाश, दो महीने बाद हुआ खुलासा

0
146

बिलासपुर: दिल्ली की श्रद्धा वाकर (Shraddha Walker Case) के साथ हुई हैवानियत को लोग अभी भूल नहीं पाए हैं कि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई है. यहां पर एक महिला की हत्या करके शव को पांच टुकड़ों में बांध करके पानी की टंकी में डाल दिया गया था. चोरी का समान खोज रही पुलिस (Police)ने बू आने पर टंकी में देखा तो उसके होश उड़ गए. जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने महिला के पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है. युवक ने कुबूल किया कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की थी.

RO NO.....12737/20

शक के आधार पर पुलिस ने की पूछताछ
एंटी क्राइम साइबर टीम को सूचना मिली थी कि एक युवक किराए के मकान में रहता है. वह चोरी की गतिविधियों में शामिल रहता है. हाल में ही हुई एक चोरी का शक उसके ऊपर था. जिसके आधार पर साइबर टीम ने उसे हिरासत में ले लिया था. उससे पूछताछ की जा रही थी लेकिन वो लगातार पुलिस को अपनी बातों से घुमा रहा था. इसके बाद पुलिस उसके किराए के आवास पर पर छानबीन करते हुए छत पर गई. इसके बाद जैसे ही पानी की टंकी में झांका तो टीम के होश उड़ गए. पूछताछ के बाद चोरी के आरोपी पति ने बताया कि लगभग दो महीने पहले उसने अपनी पत्नी की हत्या करके शव को पानी की टंकी में प्लास्टिक में लपेट कर डाल दिया था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच कर रही है.

अवैध संबंध के शक में हत्या
पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि वह मूलरूप से बिलासपुर के तखतपुर का रहने वाला है और प्रेम विवाह किया था. लेकिन उसका और उसकी पत्नी का आए दिन अवैध संबंध को लेकर विवाद होता था. जिसके चलते उसने पत्नी की हत्या करके शव को पांच टुकड़ों में करके प्लास्टिक में बांधकर पानी की टंकी में डाल दिया.