Narendra Modi

12784/20 RO NO

छत्तीसगढ़ में साल के पहले ही दिन नक्सलियों ने खेला खूनी खेल, ग्रामीण को उतारा मौत के घाट

0
241

बीजापुर । छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बीजापुर जिले में नए साल के पहले ही दिन नक्सलियों ने खूनी खेल खेला है। नक्‍सलियों ने मुखबिरी के आरोप में एक ग्रामीण की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को तर्रेम मार्ग पर स्थित सीआरपीएफ 151 सुनील पोस्ट और पेगड़ापल्ली के बीच फेंक दिया। नक्‍सलियों ने शव के पास पर्चा छोड़कर ग्रामीण पर पुलिस से मेलजोल बढ़ाने और मुखबिरी का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव के साथ पर्चा भी बरामद किया है। शव को बासागुड़ा थाना लाया गया है।

खबरों के अनुसार ग्राम तर्रेम के कुरसम पारा निवासी युवा ग्रामीण संजय ताती (27 वर्ष) का आधी रात नक्सलियों ने अपहरण कर लिया था। संजय के अपहरण के वक्त पत्नी व परिजनों ने नक्सलियों से उसे छोड़ देने की गुहार लगाई, लेकिन नक्सली नहीं माने और आधी रात उठाकर साथ ले गये।

जानकारी अनुसार शव के पास नक्सलियों ने पर्चे छोड़कर ग्रामीण पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया है। शव के साथ पुलिस ने नक्सलियों द्वारा छोड़ा गया पर्चा भी बरामद किया है। इस हत्या की तर्रेम व बासागुड़ा पुलिस द्वारा विवेचना की जा रही है। शव को बासागुड़ा लाया गया है, जहां पोस्टमार्टम की जायेगी। बीजापुर एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने इस घटना की पुष्टि की है।