भूत ने खोला हत्या का राज! कोरबा में प्रेमी ने प्रेमिका का किया था मर्डर

0
139

छत्‍तीसगढ़ की कोरबा (Korba) पुलिस ने 24 वर्षीय युवती के शव को कब्र से निकाल लिया है, जो 8 माह पूर्व घर से लापता हो गई थी. युवती के प्रेमी ने बताया कि उसने प्रेमिका की हत्या कर दी थी और शव को दफना दिया था. आरोपी ने पुल‍िस को बताया क‍ि उसकी प्रेमिका मौत के बाद भूत बनकर उसे डराती है.

कोरबा पुलिस के समक्ष एक ऐसा मामला आया है, जो प्रेम प्रसंग और हत्या से जुड़ा हुआ है. पता चला है कि ढेलवाडीह निवासी गोपाल खड़िया नामक युवक की रिसदी निवासी युवती से मोहब्बत हो गई. ट्रैक्टर चालक गोपाल ने उस युवती को अपने रिश्तेदारों के घर में रखा और फिर एक दिन गोपाल ने युवती को मौत के घाट उतार दिया.

आरोपी ने ग‍िरफ्तारी के बाद पुल‍िस को बताया है कि युवती उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी. पता चला है कि रिसदी निवासी युवती के परिवारजनों ने युवती के लापता होने पर काफी पहले रामपुर पुलिस को सूचना दे दी थी. पुलिस द्वारा तलाश की जा रही थी. इसी बीच पता चला कि गोपाल और उसके बीच में संबंध स्थापित हो गए थे. फिर 1 दिन गोपाल ने प्रेमिका को मौत के घाट उतार कर उसे रिसदी के पास ही दफना दिया.

पुलिस द्वारा सूचना दिए जाने के बाद कार्यपालिक दंडाधिकारी की मौजूदगी में शव की तलाश जारी है. गोपाल ने बताया कि उसकी प्रेमिका मौत के बाद भूत बनकर उसे डराती है.