Narendra Modi

12784/20 RO NO

रायपुर में तेजस्वी सूर्या का भव्य स्वागत, पीएससी घोटाले को लेकर सरकार पर बोला हमला

0
129

रायपुर: भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या सोमवार को रायपुर पहुंचे। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने एयरपोर्ट पर स्वागत किया। इस दौरान बड़ी संख्या में युवा मोर्चा के सदस्य मौजूद थे। एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए सांसद तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी सूर्या ने कहा कि छत्तीसगढ़ का पीएससी घोटाला देश के सबसे चर्चित घोटालों में से एक है। जिसके खिलाफ हम प्रदर्शन करने के लिए रायपुर पहुंचे हैं। बता दें कि छतीसगढ़ में इसी साल विधानसभा चुनाव भी होने हैं।

तेजस्वी सूर्या ने पीएससी घोटाले पर छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के युवाओं के साथ सरकार ने अन्याय किया है। ये आपातकाल है। वहीं, छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर तेजस्वी ने कहा कि राज्य में सरकार के खिलाफ लोगों को विरोध बढ़ता जा रहा है। एंटी इनकंबेसी को कारण छत्तीसगढ़ के लोग मुख्यमंत्री से भी नाराज हैं।

युवाओं को प्रोत्साहित करती है पार्टी
तेजस्वी सूर्या ने कहा कि बीजेपी देश की इकलौती पार्टी है जो युवाओं को प्रोत्साहित करती है। हालांकि चुनाव में युवाओं को मौका देने के सवाल ने उन्होंने कहा कि इसका फैसला पार्टी का शीर्ष नेतृत्व करता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी उन युवाओं को भी मौका देती है जो राजनीतिक बैकग्राउंड से नहीं होते हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक के सभी चुनाव में पार्टी ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को चुनाव में मौका दिया है। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भी ऐसा होगा।

राज्य में इसी साल होंगे चुनाव
छत्तीसगढ़ में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। राज्य में होने वाले चुनावों को लेकर नेताओं का दौरा बढ़ गया है।