RO NO.....12737/20

ऋतिक ने छुए फैन के पैर तो पिघला ट्रोल आर्मी का दिल, बोले- अब विक्रम वेधा का बायकॉट नहीं करेंगे

0
163

मुंबई: एक्टर ऋतिक रोशन को उनके गुड लुक्स और फिटनेस की वजह से फैंस उन्हें पसंद करते हैं और फॉलो करते हैं। फिलहाल ऋतिक रोशन का दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह एक फैन के पैर छूते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो देखने के बाद ऋतिक रोशन की काफी तारीफ कर रहे हैं। बता दें ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा को लेकर चर्चा में हैं। हाल में ही इसका टीजर रिलीज हुआ था जिसमें वह खूंखार अंदाज में नजर आ रहे थे।

RO NO.....12737/20

बात करें ऋतिक रोशन की वायरल हो रहे वीडियो की तो वह शनिवार को फिटनेस इवेंट में पहुंचे। यहां वह अपने ब्रांड का प्रचार प्रसार भी करते दिखे। येलो टीशर्ट-व्हाइट कैप लगाए ऋतिक रोशन स्टेज पर नजर आ रहे हैं। इस बीच एक फैन स्टेज पर आता है और अपने पसंदीदा अभिनेता को देख पैर छूने लगता है। इसके बाद तो जो हुआ उस फैन ने भी नहीं सोचा था।

फैन ने ऋतिक की इस वीडियो पर क्या कहा
जैसे ही फैन एक्टर के पैर छूता है तो तुरंत ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) उसे रोकते हुए खुद उसके पैरों को छू लेते हैं। एक्टर का ये अंदाज और हंसमुख अंदाज देख फैंस उनपर फिदा हो जाते हैं और सोशल मीडिया पर उनी जमकर तारीफ करने लगते हैं। एक यूजर ने लिखा, आप बहुत ही नरम दिल इंसान हो। तो दूसरे ने लिखा आप बेहद जमीन से जुड़े शख्स हैं। इस तरह ढेरों कमेंट्स इस वीडियो पर देखने को मिलते हैं। सबसे ज्यादा ध्यान उन कमेंट्स पर जाता है जो ट्रोल आर्मी ने किए हैं।

जी हां, कुछ दिन से विक्रम वेधा को लेकर लगातार ट्रोल आर्मी बायकॉट को लेकर कमेंट्स कर रही थी लेकिन ऋतिक के इस वीडियो को देख ट्रोल आर्मी कहने लगी है कि अब कोई भी विक्रम वेधा का बायकॉट नहीं करेगा। क्योंकि एक्टर बहुत ही हंबल हैं।

ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा और फाइटर
ऋतिक रोशन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रिमेक में नर आएंगे। साल 2017 में आई इस साउथ की Vikram Vedha में आर माधवन और विजय सेतुपति नजर आए थे और अब हिंदी में बन रही इस फिल्म में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की जोड़ी देखने को मिलेगी। इसके अलावा ऋतिक की अपकमिंग फिल्मों की पाइपलाइन में फाइटर जैसी बड़ी एक्शन फिल्म भी है जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here