CG : कुत्तों के हिंसक झुंड ने ली 5 साल की मासूम की जान, तब तक काटते रहे जब तक न हुई मौत

0
168

देशभर में आए दिन कुत्तों के द्वारा जानलेवा हमला करने की घटनाएं सामने आती हैं। कुछ हादसों में पीड़ित घायल हो जाते हैं तो वहीं कुछ हादसे ऐसे होते हैं जिसमें पीड़ितों की मौके पर ही मौत हो जाती है। वहीं अब,छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले से कुत्तों के खौफनाक आतंक की एक और घटना सामने आई है। आवारा कुत्तों ने दर्दनाक तरीके से एक 5 साल की मासूम बच्चे की जान ले ली।

कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला
दरअसल कोरिया जिले में आवारा कुत्तों के एक झुंड ने 5 साल की मासूम बच्ची को घेर लिया और उसे नोच नोच कर मार डाला। इस हादसे में बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना बैकुंठपुर के मार्गदर्शन स्कूल रोड के पास शुक्रवार तड़के हुई। 5 साल की मासूम बच्ची सुकांति शौच के लिए जा रही थी। तभी उस पर आवारा कुत्तों के झुंड में हमला कर दिया और उसे बुरी तरह से नोच डाला।

ईट के भट्टे पर मजदूरी करता था परिवार
कुत्तों की इस हमले में पीड़िता को गंभीर चोटें आईं। हालांकि उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। ‌ 5 साल की मासूम बच्ची का परिवार ईट के भट्टे पर मजदूरी करता है। बैकुंठपुर कोतवाली पुलिस स्टेशन अश्विनी के स्टेशन हाउस अधिकारी ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद, पुलिस जांच करने के लिए घटनास्थल पर पहुंची।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
अधिकारी ने कहा कि बच्ची का शव देखने से संकेत मिलता है कि पीड़ित की मौत कुत्तों के हमले के कारण हुई है। वहीं, पुलिस ने बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में आगे की जांच चल रही है।