खेत में काम करने गया था नाबालिक, परेशान हालत में लौटा तो मुंह से निकल रहा था झाग, तोड़ दिया दम

0
108

छत्तीसगढ़ के कोरबा में 16 साल के लड़के की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। लड़का अपने भाई के साथ खेत में काम करने के लिए गया था। कुछ देर बाद तबीयत ठीक नहीं लगने पर घर लौटा तो उसके मुंह से झाग निकल रहा थ। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आशंका है कि सांप के डसने से लड़के की मौत हुई है। मामला करतला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम कोई निवासी 16 वर्षीय रामदीश कंवर अपने बड़े भाई जगदीश कंवर के साथ खेत में काम करने गया था। कुछ देर बाद उसे तबीयब ठीक महसूस नहीं हुई तो वह घर लौट आया, लेकिन पहुंचते-पहुंचते उसके मुंह से झाग बहने लगा। यह देखकर परिजनों ने 108 संजीवनी एक्सप्रेस को कॉल किया। करीब एक-डेढ़ घंटे बाद एंबुलेंस पहुंची और उसे अस्पताल ले गए, पर जान नहीं बचाई जा सकी।

परिजनों ने सांप के डसने से रामदीश की मौत होने की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि सही समय पर एंबुलेंस पहुंच जाती तो जान बचाई जा सकती थी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रामदीश तीन भाइयों में सबसे छोटा था और कक्षा आठवीं की पढ़ाई कर रहा था। चौकी प्रभारी रविंद्र जनार्दन ने बताया कि परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चलेगा।