Narendra Modi

12784/20 RO NO

अचानक भजन करने लगे रायपुर के कांग्रेसी, जानिए आखिर मामला क्या है

0
161

रायपुर। बजरंग दल पर प्रतिबंध को लेकर रायपुर में संगठन के प्रदर्शन में एक प्रदर्शनकारी ने मुख्‍यमंत्री को गाली दे दी। इसके जवाब में कांग्रेस ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गाली देने वालों को सद्बुद्धि देने के लिए सुंदरकांड का पाठ कर रही है।

शहर जिला कांग्रेस कमेटी के शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे की अगुवाई में रायपुर के राजीव गांधी चौक स्थित हनुमान मंदिर के सामने पार्टी के कार्यकर्ता एकत्रित हुए। इस दौरान सभी कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को गाली देने वालों को सद्बुद्धि देने के लिए सुंदरकांड का पाठ किया।

इस अवसर पर शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे, महापौर एजाज ढेबर, निगम सभापति प्रमोद दुबे, उधो राम वर्मा, कन्हैया अग्रवाल, प्रमोद चौबे, सुरेश ठाकुर, प्रशांत ठेंगडी, नवीन चंद्राकर, दीपक बग्गा, शहर प्रवक्ता बंशी कन्नौजे, श्रीनिवास अविनय दुबे सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सीएम को गाली देने वाले प्रदर्शनकारी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल

दरअसल, कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के बजरंग दल पर प्रतिबंध के चुनावी वादे पर रायपुर में संगठन के सदस्‍यों ने कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन किया। रायपुर में कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान बजरंग दल के एक प्रदर्शनकारी ने मुख्‍यमंत्री को गाली दे दी। इस प्रदर्शनकारी का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर बजरंग दल पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

 

धर्म की आड़ में बच्चाें को क्या बना दिया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बच्चे के वीडियो के साथ ट्वीट किया कि भगवान राम का नाम लेने से परहेज कर रहा यह बच्चा मुझे गाली दे रहा है। यह बजरंग दल का सदस्य है। धर्म की आड़ में इन लोगों ने हमारे बच्चों को क्या बना दिया है देखिए। मैं इस बच्चे के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। ईश्वर सभी बच्चों को हनुमान जी की तरह ज्ञानवान और बलवान बनाए। वीडियो में बच्चे के हाथ में बजरंग दल का झंडा है।