RO NO.....12737/20

छत्तीसगढ़ में खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने किया दुख प्रकट

0
193

कवर्धा. जिले के पंडरिया बजाग मार्ग के पोलमी के पास 50 फीट गहरी खाई में गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 3 लोगों की मौके पर ही मौत हुई. जबकि एक ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे में 4 लोग घायल है. मृतकों में 3 महिलाएं और 1 पुरुष है. प्रयागराज से लौटने के दौरान देर रात हादसा हुआ.

RO NO.....12737/20

प्रयागराज से अस्थिविसर्जन कर वापस लौट रहे थे

सभी रायपुर के निवासी है. अस्थि विसर्जन करने प्रयागराज गए थे. वहां से रायपुर लौटने के दौरान रात लगभग 1 बजे ये हादसा हुआ. कुकदूर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

कवर्धा में बड़ा सड़क हादसा
पुलिस ने बताया रात 1 बजे पंडरिया बजाग मार्ग के पोलमी के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर 50 फिट गहरी खाई में गिर गई. सुनसान और अंधेरा होने के कारण दुर्घटना का पता नहीं चला. जैसे तैसे घायलों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बाहर निकालकर कुकदूर सामुदायिक केंद्र मे भर्ती कराया. जहां से 4 घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. तीन महिलाएं और एक पुरुष की मौत हुई है. मृतकों के नाम फागू राम यादव, सती बाई, कौशिल्या बाई है.

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने लोगों की मृत्यु की घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए जिला प्रशासन को इस दुर्घटना में घायलों को बेहतर से बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने और पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।