RO NO.....12737/20

दिल्ली के साकेत कोर्ट में लड़की पर सरेआम फायरिंग…वकील की ड्रेस में आया था हमलावर

0
198

देश की राजधानी दिल्ली के साकेत में शुक्रवार को हुई फायरिंग की घटना को लेकर अब पूरी जानकारी खुलकर सामने आ गई है. साकेत कोर्ट में फायरिंग की यह घटना सुबह 10 बजकर 30 मिनट की है. इस मामले में ताजा जानकारी यह है कि पीड़िता और घायल महिला नाम एम राधा है. राधा की उम्र 40 है. फायरिंग के दौरान राधा 2 गोली राधा के पेट में और 1 हाथ में लगी है. राधा को साकेत के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पहले खबर ये आई थी कि उसे एम्स में भर्ती कराने के लिए ले जाया गया है.

RO NO.....12737/20

वहीं फायरिंग के आरोपी की भी पहचान हो गई है. आरोपी बार काउंसिल का प्रतिबंधित वकील है. पीड़ित महिलाआरोपी के खिलाफ 420 का केस दर्ज करवाया था. शुक्रवार को इसी मामले की सुनवाई होनी थी और महिला अपना बयान दर्ज कराने के लिए साकेत कोर्ट पहुंची थी.

कैंटीन के बैक गेट से फरार हुआ आरोपी

शुक्रवार को हुई साकेत कोर्ट फायरिंग के प्रत्यक्षदर्शी रणजीत सिंह दलाल के अनुसार आरोपी ने कुल चार से पांच राउंड फायरिंग की. फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कैंटीन के बैक एंट्री के रास्ते से फरार हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बातया कि यह कानून व्यवस्था से संबंधित गंभीर मामला है.

फिलहाल, दिल्ली पुलिस ने घटना को लेकर पुलिस की टीमें गठित कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार होने में सफल रहा, पुसिल की टीम आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी है. बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में फायरिंग होते ही सूचना आग की तरह फैल गई और अफरातफरी मच गई और लोग डर मारे इधर-उधर भागने लगे. इस घटना में घायल महिला की हालत स्थिर बताई गई है.